Chhattisgarh

मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाला 32MP सेल्फी कैमरा वाला ये Realme का स्मार्टफोन,लड़कियों को बनाएगा अपना दीवाना

अगर आप भी ये कस्टमर्स रियलमी के फोन को चलाना पसंद करते तो आज हम आपके लिए एक ऐसी डील लेकर आएं जिसे देख आप भी खुशी से झूम उठेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट पर विंटर फेस्ट सेल जारी है। आपको ढेरों स्मार्टफोन्स पर बहुत सी डील्स और हेवी डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। वहीं ये जबरदस्त डील आपको 100 मेगापिक्सल वाले Realme 11 Pro पर मिल रही हैं। जिसके बारे में पूरी डिटेल को हासिल भी कर सकते है। मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाला 32MP सेल्फी कैमरा वाला ये Realme का स्मार्टफोन,लड़कियों को बनाएगा अपना दीवाना।




Realme 11 Pro Features Specs Detail

आप को बता दे की अब ये रियलमी के इस पावरफुल स्मार्टफोन में आप यूजर्स को 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिलता है। जो 6.7 इंच की फुलएचडी+ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। जिसमे प्रोसेसर के लिए आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 का तगड़ा प्रोसेसर साथ मिलेगा।

Oppo की हसी छीनने आ रहा Vivo का स्मार्टफोन,कैमरा क्वालिटी देख हर कोई कहेंगा ‘पहले मै खीचूंगा फोटो

मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाला 32MP सेल्फी कैमरा वाला ये Realme का स्मार्टफोन,लड़कियों को बनाएगा अपना दीवाना। आप को बता दे की अब ये कैमरा फीचर्स की बात की जाएं तो अब उसमे आपको 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है। वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी प्राप्त किया जायेगा। जिसमे वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इतना ही नहीं बात करें पावर बैकअप की तो इस डिवाइस में 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की शानदार बैटरी दी जा रही है।

Realme 11 Pro Price Sale offers Details

आप को बता दे की अब उसकी रेंज और ऑफर्स की बात करें तो अब उसमे 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले को आप 27,999 रुपए की जगह 25,999 रुपए में ले सकते हैं। आप भी ग्राहकों को सीधा 4000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हैं ना मस्त डील! जहां आप 100MP कैमरे वाले फोन को सस्ते में ले सकते हैं।

बॉलीवुड के अभिनेता शक्ति कपूर की धर्म पत्नी लगती है चाँद का टुकड़ा हॉटनेस और खूबसूरती में ऐश्वर्या रॉय भीं है फेल 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *